Father Status | Parents Status Hindi and Quotes for Facebook, Whatsapp and Messages 2016

Whatsapp Father Status,whatsapp status for parents,whatsapp status for  anniversary,cool whatsapp status
whatsapp status for dad,whatsapp status on parents day,best status for father,cool status on parents,
Whatsapp Father Status
Whatsapp status for father, best father status,short status on father,father day status,one line status for father day,awesome status for parents.

एक बेहतर पिता नहीं बताता की कैसे जीना है, बल्कि वह उस तरह से जीता है और दिखाता है कैसे जीना है।

जब एक पिता पुत्र को देता है तो दोनों हँसते हैं ; जब एक पुत्र पिता को देता है तो दोनों रोते हैं

हर आदमी बाप बन सकता है, लेकिन पिता बनने के लिए कुछ ख़ास चाहिए ! आई ऍम सॉरी बेटा !

आपका गुस्सा देखा था मैंने, काश मैं समझ जाता वो गुस्सा नहीं, आपका अपनापन है ! I love you dad !

ईश्वर का सबसे अनमोल तोहफा – मेरे मम्मी पापा :)

मिलने को तो हज़ारो लोग मिल जाते हैं , लेकिन हज़ारो गलतियां माफ़ करने वाले “माँ-बाप” दुबारा नहीं मिलते।

पापा ! आप हमेशा से ही अच्छे थे, मैं ही आपको नहीं समझ सका ! I love you Papa !

माँ बाप कभी गलत नहीं होते उनसे गलत फैसले हो भी जाए, तो भी उनकी नियत साफ़ होती है उनसे कभी खफा मत होना :)

आप मेरे सब से अच्छे दोस्त हैं पापा !

वह पिता बुद्धिमान है जो अपने बच्चे को जानता है .

जब किसी का पिता अच्छा ना रहा हो तो उसे एक बनना चाहिए  !!

.
इस दुनिया में बिना स्वार्थ के सिर्फ माता पिता ही प्यार कर सकते हैं !

कहते हैं की पहला प्यार कभी भुलाया नहीं जाता, फिर पता नहीं लोग अपने माँ बाप का प्यार क्यूँ भूल जाते हैं !

उसे अपने लुक्स अपने पिता से मिले . वो एक प्लास्टिक सर्जन हैं .

आपको अपनी माँ की ममता के योग्य नहीं बनाना है . आपको अपने पिता के प्रेम के योग्य बनाना है .

मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं किया है जो मुझे अपने बच्चों का पिता होने से अधिक ख़ुशी और इनाम दे सके .

वो जो अपने पिता से बदला ले , कुछ भी कर सकता है .

पूरे विश्व और अपने पिता को संतुष्ट करना असंभव है !!

मेरे पिता कहा करते थे , “उन्हें तुम्हे देखने दो तुम्हारा सूट नहीं . वो गौड़ होना चाहिए .”

अपने अंतरतम रहस्यों को अपनी माँ को बताने में और अपने अंतरतम भय को अपने पिता को बताने में सक्षम हों  !!

मैं जीने के लिए अपने पिता का ऋणी हूँ , पर अच्छी तरह जीने के लिए अपने शिक्षक का !

एक बूढ़े होते हुए पिता के लिए उसकी बेटी से अधिक प्रिय और कुछ भी नहीं.

मैं मार्ग , सत्य , और जीवन हूँ . बिना मेरे माध्यम के कोई पिता तक नहीं जाता है .

एक पिता सौ स्कूल मास्टरों से बड़ा होता है .

एक पिता की निराशा बहुत ही घातक हथियार हो सकती है !!

एक पिता सौ पुत्रों को शाषित करने के लिए पर्याप्त होता है , पर सौ पुत्र एक पिता के लिए नहीं !!!

No comments:

Post a Comment